गली गली (केएफजी चैप्टर 1) नेहा कक्कड़ | Song Review

Gali Gali Lyrics and Review – K.G.F: Chapter 1: ये एक Remix song है जिसे Neha Kakkar ने गाया है। जिसे film K.G.F: Chapter 1 में रखा गया है। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को release हो चुकी है। Gali Gali Lyrics Rashmi Virag j है जी ने लिखा है जो Bollywood के चर्चित Lyricist है। Neha Kakkar Gali Gali Me Firta Hai song के Music director Tanishk Bagchi जी हैं। जिन्होंने Dholida, Tera Hua और Morni Banke जैसे गानों को compose किया है।

KGF-song-gali-gali-lyrics-in-hindi-neha-kakkar

KGF एक कन्नड़ फिल्म है जिसे हिंदी के साथ साथ कई भाषाओं में रिलीज किया है। इस फिल्म को Prashanth Neel जी ने निर्देशित किया और कन्नड़ के star कहे जाने वाले एक्टर Yash जी और Srinidhi Shetty जी ने काम किया है। इतनी जानकारी के बाद Neha Kakkar Gali Gali Lyrics पढ़ने से पहले song Review (समीक्षा) कर लेते हैं।

Review

KGF song Gali Gali Mein Firta Hai को हम एक शुद्ध साफ सुथरा item number कह सकते हैं जिसे क्लब में फिल्माया गया है। इस गाने की दो खासियत है। पहली खासियत यह है कि यह एक सदाबहार गाने (Gali Gali Mein Phirta Hai) का recreate version है, दूसरी खासियत यह है कि इसमें आपको Mouni Roy का धमाकेदार dance देखने को मिलता है।

New Gali Gali song का lyrics Old Gali Gali Mein Phirta Hai से पूरा अलग है सिवाय एक पंक्ति (line) के और इसे नेहा कक्कड़ ने बड़ी खूबसूरती से गाया है। Mouni Roy की भी तारीफ करनी पड़ेगी। वह वाकई में एक अच्छी dancer हैं। इस गाने में आपको Mouni Roy का dance देखने में मजा आ जायेगा।

कुल मिलाकर यह गाना सुनने में भी बहुत मजेदार है और देखने में भी बहुत मजेदार है। गाने के फिल्मांकन को बहुत अच्छा तो नहीं कह सकते लेकिन हां Mouni Roy का dance देखने योग्य है। गली गली गाने की समीक्षा के बाद अब सुनते हैं Neha Kakkar Gali Gali Lyrics.

Details

  • Singer – Neha Kakkar
  • Music – Tanishk Bagchi
  • Lyrics – Rashmi Virag
  • Star – Yash, Srinidhi Shetty
  • Director – Prashanth Neel
  • Label – T-Series

Lyrics

मैंने तेरे लिए छोड़ा है ज़माना
जारा तेरा इरादा तो बता
ऐसे नज़रें तू मुझसे चुरा ना
जारा तेरा इरादा तो बता

छाया है मुझपे तेरा ही नशा
कम्बख्त दिल ये कहाँ जा फंसा
मैं तेरी दीवानी, तू मेरा दीवाना
समझ ले नज़र का इशारा

गली गली में फिरता है
तू क्यूं बनके बंजारा
आ मेरे दिल में बस जा
मेरे आशिक़ अवारा (×2)

तेरा कसूर है ना मेरा कसूर
दोनों के दोनों पास हो के भी दूर
तेरी वजह से मैं तो सो ही नहीं
मेरी वजह से तू भी जागा जरूर
तू मेरी मोहब्बत से बचना सकेगा
समझ जानेमन ये इशारा

गली गली में फिरता है
तू क्यूं बनके बंजारा
आ मेरे दिल में बस जा
मेरे आशिक़ अवारा (×2)

More Songs Of Neha Kakkar

Post a Comment

0 Comments